सेक्स का पाठ पढ़ाती है ये किताब...

ई.एल.जेम्स का नॉवेल 'फिफ्टी शेड्स ऑफ ग्रे' महिलाओं को सेक्स के बारे में खुलकर बात करने की आजादी देता है। इस उपन्यास को पढ़ने से दुनियाभर की महिलाएं सेक्स में वाइल्डनेस के गुर ‌सीख रही हैं।



इस नॉवेल को पढ़ने से महिलाओं को काफी कुछ नया सीखने को मिल रहा है। यूं तो मिशनरी पोजीशन महिलाओं को बहुत पसंद आती है लेकिन इस नॉवेल में कई ऐसी पोजीशंस बताई गई हैं जो महिलाओं को उसे अपनाने की ओर प्रेरित करती है।




तो जानिए, इंडियनसूत्रा के मुताबिक, 'फिफ्टी शेड्स ऑफ ग्रे' के वो सेक्स मोमेंट्स जिसे आप एक बार जरूर ट्राई करना चाहेंगे।


टाइंग अप

पार्टनर को बांध कर सेक्स करना किसी रोमांटिक कल्पना से कम नहीं है। फॉरप्ले के दौरान पार्टनर को उच्च स्तर पर कामुक करने के लिए आप उनके हाथों को बांध सकते हैं।

‌यदि आपके पास फिफ्टी शेड्स ऑफ ग्रे के नायक क्रिश्चियन ग्रे की तरह अपनी पार्टनर को बांधने के लिए हथकड़ी नहीं है तो आप अपनी पार्टनर के हाथों को बेड से किसी सॉफ्ट कपड़े से बांध सकते हैं। अपनी लेडी लव को बांधकर आप उनकी न्यूड बॉडी के साथ वाइल्ड होकर अपने प्यार का इजहार कर सकते हैं।


ब्लाइंड फोल्‍ड

पार्टनर की आंखों पर पट्टी बांधकर सेक्स करने की कल्पना ही आपको रोमांचित कर सकती है। फिफ्टी शेड्स ऑफ ग्रे क्रिश्चियन ग्रे अपनी लेडी लव ऐनेस्टिया को अधिक कामुक करने के लिए आंखों पर पट्टी बांधकर सेक्स करता है।

ब्लाइंड फोल्ड यानी आंखों पर पट्टी बांधने से आपकी लेडी लव भी इमेजिन नहीं कर पाएगी आप उनके साथ क्या करने जा रहे हैं। यदि सोच उन्हें आपके पास आने के लिए ओर उत्साहित करेगी।

आप पार्टनर की आंखों पर पट्टी बांधकर बर्फ के टुकड़ो के इस्तेमाल से पार्टनर को उत्साहित कर सकते हैं। वैसे आप इसके अलावा भी कई विकल्पों का चयन कर सकते हैं अगर आप वाकई वाइल्ड होना चाहते हैं।


बर्फ का खेल भी कुछ कम नहीं

ये तो सब जानते हैं हमारी त्वचा बहुत संवेदनशील है और इसे आसानी से उत्तेजित किया जा सकता है। फिफ्टी शेड्स ऑफ ग्रे की तरह आप अपनी पार्टनर को आईस क्यूब के इस्तेमाल से उत्तेजित कर सकते हैं।

पार्टनर की रीढ़ की हड्डी पर बर्फ के टुकड़ों को रखकर आप उन्हें ना सिर्फ ठंडा कर सकते हैं बल्कि उन्हें बेहद उत्तेजित भी कर सकते हैं। बर्फ को पूरी बॉडी पर फहराते हुए आप ना सिर्फ उन्‍हें सेक्सी चीजों की कल्पना करवा सकते हैं बल्कि अनचाही सेंसेशन देते हुए उन्हें चरमोत्कर्ष तक ले जा सकते हैं। 

फीमेल पार्टनर चाहे तो वो बर्फ के टुकड़े को मुंह में रखकर ओरल सेक्स को ओर दिलचस्प बना सकती हैं।


कार में सेक्स

कोई आपको ये नहीं कह रहा कि आप सड़क पर चलते हुए कार में सेक्‍स करें आप ड्राइव सेव करें। लेकिन कार में सेक्‍स अपने आप में ही रोमांचक है। 

आप रोड़ पर गाड़ी चलाते हुए नहीं बल्कि कार को पार्किंग में खड़ा करके कुछ सेक्सी चीजों को कर सकते हैं। बेशक आपके पास फिफ्डी शेड्स ऑफ ग्रे के नायक क्रिश्चियन ग्रे की तरह मंहगी कार नहीं है लेकिन फिर भी आप कार में कुछ उत्तेजक चीजें करके सेक्स को एंज्वॉय कर सकते हैं।

आप चाहें तो कार में अलग-अलग पोजीशन में ओरल सेक्स को एंज्वॉय कर सकते हैं। क्रिश्चियन ग्रे बिना शारीरिक संबंध बनाएं अपनी लेडी लव को उत्तेजित करता है।


शॉवर सेक्स

क्रिश्चियन ग्रे तो जैसे शॉवर सेक्स करने में माहिर है। शॉवर सेक्स को एंज्वॉय करने का अपना ही मजा है। आप चाहें तो अपनी लेडी लव को साथ में नहाने के लिए खींच सकते हैं। उनकी बॉडी को पानी के बीचोबीच हल्के से रब कर सकते हैं और उनके शरीर पर हल्के हाथ से साबुन मल सकते हैं।

शॉवर में एक-दूसरे को पैशनेट होकर किस करें। उनके बदन पर गिरते हुए पानी से धारियां बनाएं। खुद-ब-खुद आपकी लेडी लव उत्साहित हो जाएगी।


ऑफिस में सेक्स

इस किताब में सबसे उत्तेजक दृश्य है जब क्रिश्चियन ग्रे अपनी लेडी लव एना के साथ अपने ऑफिस में सेक्स करता है। इस किताब में डेस्‍क पर जो सेक्स का सीन फिल्माया वो अपने आप में उत्तेजक है।

तो अगर आप घर पर अकेले हैं तो अपनी लेडी लव को घर पर लाएं और टेबल पर उनके साथ सेक्स करें। आप उन्हें पैशनेट किस करते हुए टेबल पर धकेले और अपने कामुक अंदाज में उन्हें उत्तेजित करें।
सेक्स का पाठ पढ़ाती है ये किताब... सेक्स का पाठ पढ़ाती है ये किताब... Reviewed by Menariya India on 10:30 PM Rating: 5