जानिए इस महिला का जवाब, जब एक पुरुष ने भेजी अपने लिंग की तस्वीर

फ़ोन के बाद सोशल मीडिया ही एक ऐसा साधन है, जिसने लोगों की दूरियों को कम करने का कार्य किया है। लेकिन इस आभासी दुनिया में अपनों से ज़्यादा अंजान लोग हैं। इनमें से कुछ हमेशा किसी से भी दोस्ती करने को तैयार रहते हैं। खासकर दोस्ती के मामले में महिलाओं को कुछ ज़्यादा ही दिक्कतों का सामना करना पड़ता है क्योंकि किसी महिला को एक पुरुष यूज़र के मुकाबले हद से ज़्यादा लोग फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजते हैं। कई बार उनकी तस्वीरों पर कुछ अंजान लोग भद्दे कमेंट करते हैं, तो कुछ टाइमलाइन पर ऐसी पोस्ट शेयर करते हैं जिसके कारण उन्हें परेशानी का सामना करना पड़ता है।




हाल ही में ऐसी एक शर्मनाक घटना ऑस्ट्रेलिया की 31 वर्षीय मॉडल Emily Sears के साथ हुई है। Emily के इंस्टाग्राम पर 2 मिलियन से ज़्यादा फॉलोवर्स हैं और इन्हीं के बीच से एक पुरुष फॉलोवर ने Emily को अपनी लिंग (Dick) की तस्वीर भेजी थी। ऐसा पहली बार नहीं है कि किसी महिला को उसके पर्सनल अकाउंट पर किसी पुरुष ने इस तरह की अश्लील तस्वीर भेजी है। पहले भी प्रसिद्ध अभिनेत्रियों को ऐसे अंजान फॉलोवर्स द्वारा भद्दे कमेंट और तस्वीरें भेजी जा चुकी हैं।

इस घटना पर Emily ने कहा कि,“मुझे ये कभी नहीं समझ आया कि पुरुषों को क्यों अपने लिंग (Dick) की तस्वीर महिलाओं को भेजना अच्छा लगता है


क्या है पूरा मामला:

BuzzFeed के अनुसार लॉस एंजेलिस की मॉडल Emily Sears को सोशल मीडिया पर लंबे समय से एक अंजान पुरुष अपनी Dick की तस्वीरें भेज रहे थे। आमतौर पर महिलाएं ऐसी बातों को सार्वजनिक नहीं करती, जिसके कारण सोशल मीडिया पर इस तरह की अश्लील हरकतें करने वाले लोग बच जाते हैं। पर Emily के दिमाग में कुछ और ही चल रहा था। उन्होंने उन पुरुषों को सबक सिखाने का निर्णय लिया। इसके बाद उन्होंने उन सभी पुरुष की प्रोफाइल को गौर से देखा और उनकी गर्लफ्रेंड्स का पता लगाया। इसके पश्चात Emily ने उन सभी पुरुषों द्वारा भेजी गई अश्लील तस्वीरों को उनकी गर्लफ्रेंड्स को एक मैसेज में भेज दिया।


उनके द्वारा उठाया गया ये कदम वाकई में ही काबिले तारीफ़ है, इससे उनकी प्रेमिकाओं को कम से कम ये तो पता चलेगा कि जिससे वो प्यार करती हैं, वो वास्तव में किस तरह के प्राणी हैं।
जानिए इस महिला का जवाब, जब एक पुरुष ने भेजी अपने लिंग की तस्वीर जानिए इस महिला का जवाब, जब एक पुरुष ने भेजी अपने लिंग की तस्वीर Reviewed by Menariya India on 8:37 PM Rating: 5