कृत्रिम अंग की बदौलत पहली बार करने वाला था सेक्‍स, टूट गया पैर

एक हादसे की वजह से बचपन में अपना अंग गंवाने वाले ब्रिटेन के मोहम्‍मद अबद के शरीर में डॉक्‍टरों ने एक एक 8 इंच का बायोनिक लिंग फिट किया था। इसके साथ ही उनकी जिंदगी नॉर्मल हो जाती। एक मशहूर सेक्‍स वर्कर से मिले प्रस्‍ताव के बाद 43 साल के अबद इस हफ्ते जिंदगी में पहली बार शारीरिक संबंध बनाने वाले थे। हालांकि, एक और हादसे ने उनकी इस योजना पर पानी फेर दिया। 



स्‍कॉटलैंड में हुए एक एक्‍सीडेंट में मोहम्‍मद अबर का पैर टूट गया, जिसकी वजह से उन्‍हें अब सेक्‍स के लिए थोड़ा और इंतजार करना होगा। अबद को सिर में भी चोट लगी है। बता दें कि बचपन में एक हादसे में उनका लिंग बेकार हो गया था। अबद के साथ यह हादसा उस वक्‍त हुआ, जब वे छह साल के थे। डॉक्‍टरों ने सर्जरी के जरिए उनके शरीर में कृत्रिम अंग फिट किया है। अबद की सर्जरी 2012 में हुई थी, लेकिन उनके अंग ने अब काम करना शुरू किया है।


देरी से परेशान नहीं 
अबद हादसे की वजह से अबद परेशान नहीं हैं। उन्‍होंने कहा कि जहां इतना वक्‍त लगा है, वहां एक दो हफ्ते और इंतजार करने से ज्‍यादा कुछ नहीं बदलेगा। बता दें कि डॉक्‍टरों ने अबद के अंडकोष में एक खास बटन लगाया है। यह बटन बैलून के आकार के कृत्रिम हिस्‍से से जुड़ा है। बटन को दबाकर इस आर्टिफिशियल आकृति को फुलाया या पिचकाया जा सकता है। यह आकृति और बटन दोनों ही अंग के अंदर प्रत्‍यारोपित कर दिया गया है। 

सेक्‍स वर्कर से खुद को बताया खुशनसीब 
एक मशहूर सेक्‍स वर्कर शारलेट रोज ने अबद के साथ मुफ्त में शारीरिक संबंध बनाने की पेशकश की थी। रोज ने कुछ टीवी शो और न्‍यूजपेपर के जरिए जब उनके बारे में जाना तो वे इसके लिए तैयार हो गईं। उन्‍होंने कहा कि वे खुशकिस्‍मत हैं कि अबद ने अपनी वर्जीनिटी खोने के लिए उन्‍हें चुना। 35 साल की रोज दो बच्‍चों की मां हैं। उन्‍होंने कहा, ”हम दोनों ने डिनर पर जाने का फैसला किया है ताकि पहले हम एक दूसरे को जान सकें। इसके बाद हम दो घंटे प्राइवेट में बिताएंगे। ” इसके बाद अबद ने कहा था कि इस लम्‍हे के लिए उन्‍होंने काफी लंबे वक्‍त तक इंतजार किया है और नए साल की शुरुआत इससे अच्‍छी नहीं हो सकती। अबद का कहना है कि उनका अंग बिलकुल ठीक ढंग से काम कर रहा है। 
source: metro
कृत्रिम अंग की बदौलत पहली बार करने वाला था सेक्‍स, टूट गया पैर कृत्रिम अंग की बदौलत पहली बार करने वाला था सेक्‍स, टूट गया पैर Reviewed by Menariya India on 8:49 AM Rating: 5