घुसा तो चोर बनकर, लेकिन किस्मत देखिये घर से जमाई बनकर विदा हुआ


कभी-कभी ऐसे किस्से सुनने को मिलते हैं जो आपको हंस-हंसकर लोटपोट करने को मजबूर कर देते हैं. ऐसा ही एक वाकया बरेली से सामने आया है, जहां एक शख्स घर में घुसा तो चोर बनकर, लेकिन किस्मत देखिये घर से जमाई बनकर विदा हुआ.



चौंकिए मत यह सच है. मामला बरेली के बहेड़ी कस्बे के गुड़वारा गांव की है जहां एक शख्स अपने ही बिरादरी की एक लड़की से प्रेम करता था. रविवार रात वह अपनी प्रेमिका के घर चोरों की तरह घुस गया. जब लड़की के परिजनों को उसकी सूचना लगी तो उन्होंने लड़के को पकड़कर जमकर पिटाई कर दी.


लेकिन जब मामला गांव के कुछ इज्जतदार लोगों के पास पहुंचा तो उन्होंने लड़की के घरवालों को इज्जत का हवाला देते हुए मामले को रफा दफा करने का सुझाव दिया. चूंकि लड़का एक ही बिरादरी का था इसलिए लड़की वाले भी राजी हो गए. आनन-फानन में गांव के ही मंदिर में लड़के और लड़की की शादी करा दी गई.

जब लड़का दुल्हन लेकर घर पहुंचा तो परिवार वाले भी सकते में थे. घर पर ग्रामीणों का तांता लग गया. लेकिन अब परिवार वाले को दुल्हन को स्वीकारने के अलावा कोई दूसरा रास्ता भी नहीं बचा
source & copyright © : news18
घुसा तो चोर बनकर, लेकिन किस्मत देखिये घर से जमाई बनकर विदा हुआ घुसा तो चोर बनकर, लेकिन किस्मत देखिये घर से जमाई बनकर विदा हुआ Reviewed by Menariya India on 11:24 PM Rating: 5