कैटरीना ने हेयर स्टाइलिंग पर खर्च करवाये 55 लाख रुपये!

आजकल सोशल मीडिया और फैशन वर्ल्ड में आने वाली फिल्म 'फितूर' में कैटरीना के लुक को लेकर इतनी चर्चा नहीं हो रही है जितनी की उनके बालों की। फिल्म में लीडिंग लेडी के बालों का रंग लाल है।



कहा जा रहा है कि इस फिल्म के लिए कैटरीना के बालों पर करीब 55 लाख रुपए खर्च किये गये हैं। कैटरीना के बालों को चिनार के पेड़ की पत्तियों के जैसा लाल रंग दिया गया है।

--------------
----------------

ख़बरों की माने तो कैटरीना को परफेक्ट लुक के लिए एक परफेक्ट हेयर स्टाइलिस्ट चाहिए था जो उनके बालों को बिल्कुल वैसा ही रंग दे सके। इसलिए उन्होंने इस काम के लिए लंदन के एक हेयर स्टाइलिस्ट का चुनाव किया। फैंटम स्टार कैटरीना के बालों ने फिल्म प्रोडूसर के जेब पर ज़बरदस्त अटैक किया क्योंकि जब तक फिल्म की शूटिंग पूरी नहीं हुई तब तक कैटरिना को कई बार लंदन जाना पड़ा।

पर हाल ही कैटरीना कैफ ने इस खबर का खंडन किया , इस पर उन्होंने कहा कि यह संभव नहीं है। कैटरीना ने मुंबई से टेलीफोन पर साक्षात्कार में बताया, 'यह संभव नहीं है, यह सब सनसनी फैलाने वाली खबरें हैं जो पूरी तरह निराधार हैं।' फिल्म में अपने स्टाइल और हेयर कलर के बारे में कैटरीना ने कहा कि सांकेतिक कनेक्शन के साथ निर्देशक के विचार थे।


उन्होंने कहा, 'यह अभिषेक का विचार था, उन्होंने कश्मीर की पृष्ठभूमि के बारे में सोचा। लाल रंग जुनून, प्यार और आग का प्रतीक है इसलिए यह सांकेतिक जुड़ाव है।' अभिनेत्री ने कहा, 'हमने बहुत-सी तस्वीरें ली और बातचीत की और हमने हेयरकलर पर लॉक किया और मेरे अपने बालों पर लाल रंग करवाया और शूट के बाद दोबारा काला रंग किया।' यहां तक की फिल्म के निर्देशक ने 55 लाख रुपये की कहानी को गलत करार दिया। फिल्म 'फितूर' में अदिति राव हैदरी, लारा दत्ता और राहुल भट्ट भी प्रमुख भूमिका में हैं, यह फिल्म 12 फरवरी को रिलीज होगी।
source: intoday.in
कैटरीना ने हेयर स्टाइलिंग पर खर्च करवाये 55 लाख रुपये! कैटरीना ने हेयर स्टाइलिंग पर खर्च करवाये 55 लाख रुपये! Reviewed by Menariya India on 6:24 PM Rating: 5