वीडियो : बीवी बॉयफ्रेंड को भेज रही थी नंगी तस्वीरें, पति ने उसे ज़बरदस्ती सड़क पर तौलिये में चलवाया

आदमी जितनी शिद्दत से प्यार करते हैं, बदला लेने के लिए हर हद पार कर देते हैं. इसका सबूत तब मिला जब न्यूयॉर्क में रहने वाले एक आदमी ने अपनी पत्नी को कुछ आदमियों को अपनी Nude तसवीरें भेजते हुए पकड़ा. उसका ऐसा दिमाग फिरा कि उसने अपनी बीवी को पूरे शहर में एक तौलिये में घुमाया और ऐसे करते हुए उसकी वीडियो ही बना डाली.



यह भी देखे : 

उसका ग़ुस्सा इस क़दर बढ़ चुका था कि अपनी बीवी को गालियां देते हुए उसने बीच सड़क, उसके बदन पर लिपटा तौलिया छीन लिया. ये वीडियो बनाते हुए उसने बहुत ग़ुस्से में कहा, 'मैं तुम्हारे साथ एक नया जीवन शुरू करना चाहता था, लेकिन तुम्हें उन बाक़ी 7 आदमियों के साथ गलत सम्बन्ध बनाना ज़्यादा सही लगा.

ये औरत अपने पति का गुस्सा झेलती हुई सड़क में खड़ी कारों से अपने को छिपाने की क़ोशिश कर रही थी. इसने जो किया वो बिलकुल ग़लत था, लेकिन उसके पति ने जो किया, वो कहीं से भी सही ठहराने लायक नहीं था.



 image Source: dailymail 

कई लोग कह रहे हैं, कि ये वीडियो फ़र्ज़ी है और पब्लिसिटी के लिए किया गया एक एटेम्पट है. लेकिन पब्लिसिटी के लिए भी कोई ऐसा क्यों करेगा?
वीडियो : बीवी बॉयफ्रेंड को भेज रही थी नंगी तस्वीरें, पति ने उसे ज़बरदस्ती सड़क पर तौलिये में चलवाया वीडियो : बीवी बॉयफ्रेंड को भेज रही थी नंगी तस्वीरें, पति ने उसे ज़बरदस्ती सड़क पर तौलिये में चलवाया Reviewed by Menariya India on 9:30 PM Rating: 5