वीडियो में देखिये भारत में लोग कैसे कैसे मांगते है केमिस्ट से कंडोम!

यौन शिक्षा या सेक्स एजुकेशन आज भी हमारे देश में गलत मानी जाती है. सेक्स या गर्भ निरोधक उपायों के बारे में शायद ही किसी स्कूल में या किसी परिवार में ठीक से बताया जाता है.

जबकि सेक्स भी वैसी ही ज़रूरत है जैसी की पेट की भूख. सेक्स के इच्छा से इनकार नहीं किया जा सकता. सेक्स शिक्षा के अभाव में अक्सर लोग कंडोम मांगने में हिचकिचाते है. उन्हें लगता है कि वो गर्भ निरोधक नहीं मिसाइल मांग रहे है.




आज इस विडियो में हम आपको दिखाते है कि आम तौर पर एक दावा बेचने वाले को कैसे कैसे ग्राहक मिलते है जब बात आती है कंडोम खरीदने की.

इनमें से कुछ एक दम बिंदास होते है तो कुछ एकदम डरपोक. कुछ अपनी पसंद ब्रांड और फ्लेवर के हिसाब से कंडोम चुनते है तो कुछ ऐसे भी होते है जो जाते तो है कंडोम खरीदने पर शर्म और डर के मारे सर्दी सरदर्द की दवा ले आते है.
......................

-----------------

कभी कभी तो ऐसा भी होता है कि लड़का बिस्तर में तो शेर बनता है लेकिन जब कंडोम लाने की बारी आती है तो ये जहमत लड़की को ही उठानी पड़ती है. कुछ ऐसे लोग भी होते है जो कंडोम खरीदने जाते है और अगर दूकान पर कोई लड़की हुई तो ऐसे सीना चौड़ा करके कंडोम मांगते है जैसे कि पानीपत की लड़ाई के लिए जा रहे हो.

सबसे कमाल और मज़ेदार बात तब होती है जब आप मौहल्ले के सबसे शरीफ लड़के माने जाते हो और जब कंडोम खरीदने के लिए मेडिकल स्टोर पर जाते हो तो पास के शर्मा या गुप्ता अंकल अपने जोड़ों के दर्द की दवा लेने पहुँच जाते है और आप कंडोम की जगह क्रोसिन खरीदने पर मजबूर हो जाते हो.

......................

-----------------

तो आइये देखते है ये विडियो और विडियो देखकर बताइए आप इनमे से कौनसे ग्राहक है जब बात हो कंडोम खरीदने की.


बिंदास, फट्टू, या हीरो??


जैसे भी हो लेकिन ये बात हमेशा याद रखे कंडोम खरीदना गलत नहीं है ना ही शर्म का काम है, ये तो सुरक्षा के लिए है. आपकी और आपकी साथी की.
वीडियो में देखिये भारत में लोग कैसे कैसे मांगते है केमिस्ट से कंडोम! वीडियो में देखिये भारत में लोग कैसे कैसे मांगते है केमिस्ट से कंडोम! Reviewed by Menariya India on 12:04 AM Rating: 5