एयरलिफ्ट (Airlift) ने पहले दिन बॉक्‍स ऑफिस पर किया 12.35 करोड़ रुपये का कलेक्शन...

अक्षय कुमार की फिल्म 'एयरलिफ्ट' को क्रिटिक्स की वाहवाही के बाद बॉक्स ऑफिस पर भी बहुत अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। फिल्म ने पहले दिन इंडियन बॉक्स ऑफिस पर लगभग 12.35 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया। शनिवार और रविवार को इस कलेक्शन में इजाफे की पूरी उम्मीद जताई जा रही है।



फिल्म क्रिटिक्स ने 'एयरलिफ्ट' को शानदार फिल्म बताया है। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने इसे अक्षय कुमार की अब तक कि सबसे बेहतरीन फिल्म कहा है। उन्होंने ट्वीट कर बताया कि फिल्म ने पहले दिन बढि़या कलेक्शन किया है। फिल्म को माउथ पब्लिसिटी मिल रही है। इसलिए आगे कलेक्शन और बढ़ेगा।



बता दें कि 'एयरलिफ्ट' 1990 में ईराक-कुवैत युद्ध में फंसे 1,70,000 भारतीयों की असुरक्षा और निकासी की सच्ची कहानी है। 1990 में अमेरिकी कर्ज में डूबे ईराक के सद्दाम हुसैन चाहते थे कि कुवैत तेल उत्पादन कम करे। उससे तेल की कीमत बढ़ने पर ईराक ज्यादा लाभ कमा सके। ऐसा न होने पर उनकी सेना ने कुवैत पर आक्रमण किया और लूटपाट के साथ जानमान को भारी नुकसान पहुंचाया।
एयरलिफ्ट (Airlift) ने पहले दिन बॉक्‍स ऑफिस पर किया 12.35 करोड़ रुपये का कलेक्शन... एयरलिफ्ट (Airlift) ने पहले दिन बॉक्‍स ऑफिस पर किया  12.35 करोड़ रुपये का कलेक्शन... Reviewed by Menariya India on 4:07 PM Rating: 5