बेडरूम के अलावा सेक्स के लिए और कौन-कौन सी हैं मजेदार जगह!

अगर आप सेक्स संबंधों को लेकर कुछ नया करने में यकीन रखते है। सेक्स संबंधों को लेकर उत्साहित रहते हैं तो फिर यह जरूरी नहीं है कि सेक्स संबंध सिर्फ बेडरूम में ही हो। सेक्स को रुचिकर और हमेशा कुछ नया बनाने के लिए सेक्स बेडरूम के अलावा इन जगहों पर भी किया जा सकता है।


यह वह जगहें हैं जहां आमतौर पर कोई सेक्स करने के लिए नहीं सोचता। लेकिन इन जगहों पर सेक्स कर आप यकीनन कुछ नया एक्सप्लोर कर सकते हैं और सेक्स के आनंद को कुछ नया और मजेदार बना सकते हैं। तो फिर आईए उन जगहों के बारे में जानते हैं:-
1. किचन: अगर आप घर पर अकेले हैं तो किचन प्यार करने के लिए यकीकन एक नया और शानदार प्लेस साबित हो सकता है। सेक्स के मूड को बनाने के लिए आप ताजा फल खाएं।
2. स्टोर रूम: आम तौर पर स्टोर रूम एक कबाड़खाना ही माना जाता है। जहां गैर-जरूरी चीजें भरी रहती है। यहां सेक्स कर आप नए आनंद की अनुभूति कर सकते हैं। सेक्स के बेहतर और ताजा सेशन के लिए यह जगह मजेदार हो सकती है, जिसका आनंद आप उठाना चाहेंगे।
3. पब्लिक रेस्ट रूम: यह जगह सेक्स के लिए एडवेंचरस जरूर है लेकिन यहां खतरा भी है। अगर आप अपने पार्टनर के साथ यात्रा कर रहे हो और सेक्स करने की इच्छा जागृत हो जाए तो आप पब्लिक रेस्ट रूम को भी आजमा सकते है। लेकिन आपको यहां कुछ ऐहतियात भी बरतनी होगी।
4. चेंजिंग रूम: अगर आप सेक्स के सुनहरे पलों को महसूस करना चाहते हैं तो यूनिसेक्स (महिलाओं और पुरुष दोनों के लिए) चेंजिंग रूम को सेक्स का नया प्लेटफॉर्म बना सकते है।
5. मूवी थिएटर: थिएटर का वो हिस्सा जो अंधेरे से भरा हो वहां आप प्यार के अनोखे पलों का मजा ले सकते हैं।
6. पार्किंग: पार्किंग की जगह सेक्स के लिए आदर्श जगह मानी जाती  है। यहां आप अपने पार्टनर के साथ आराम से मजेदार वक्त बिता सकते है।
7. बालकनी : जरा सोचिए! सेक्स के दौरान अगर आपको आसमान में तारे निहारने का मौका मिले तो कैसा रहेगा? सेक्स के मजेदार पलों के लिए एडवेंचरस जगहों का चुनाव हमेशा अच्छा होता है। लेकिन यह हमेशा ध्यान रहे कि सेक्स के लिए आपके साथ आपके पार्टनर की भी सहमति हो। सेक्स की खुद की इच्छा के साथ दूसरे की इच्छा का भी सम्मान करे।
बेडरूम के अलावा सेक्स के लिए और कौन-कौन सी हैं मजेदार जगह! बेडरूम के अलावा सेक्स के लिए और कौन-कौन सी हैं मजेदार जगह! Reviewed by Menariya India on 10:27 PM Rating: 5