दूसरे दिन एयरलिफ्ट की कमाई में उछाल, आंकड़ा पहुंचा 26.95 करोड़

अक्षय कुमार की फिल्म 'एयरलिफ्ट' की बॉक्स ऑफिस पर उम्मीद के मुताबिक शानदार शुरुआत हुई है। शुक्रवार को रिलीज हुई यह फिल्म पहले दिन 12.35 करोड़ रुपये की कमाई करने में कामयाब रही और अब इसकी दूसरे दिन की भी कमाई सामने आ गई है। शनिवार को 'एयरलिफ्ट' 14.60 करोड़ रुपये का कलेक्शन करने में कामयाब रही और इस तरह दो दिन की कुल कमाई मिलाकर 26.95 करोड़ रुपये हो गई है।




जाने माने फिल्म समीक्षक तरण आदर्श ने ट्वीट कर 'एयरलिफ्ट' के कलेक्शन की पूरी जानकारी दी है। साथ ही रविवार को भी इस फिल्म को अच्छा रिस्पॉन्स मिलने की उम्मीद जताई है।


अक्षय कुमार की यह फिल्म इराक और कुवैत के बीच 1990 में हुए युद्ध के दौरान कुवैत से भारतीयों को निकालने के एयर इंडिया के अब तक के सबसे बड़े मिशन पर आधारित है। इस फिल्म में उनके अपोजिट 'द लंचबॉक्स' की अभिनेत्री निम्रत कौर नजर आई हैं। तरण आदर्श ने इस फिल्म के आगे भी अच्छा कलेक्शन करने की उम्मीद जताई है।

--------------------
यह भी पढ़े : एयरलिफ्ट के कुछ प्रेरणादायक डायलॉग्स
--------------------

एयरलिफ्ट के साथ एकता कपूर की सेक्स-कॉमेडी फिल्म 'क्या कूल हैं हम 3' भी रिलीज हुई है और खबर के मुताबिक, यह फिल्म भी पहले दिन अच्छी कमाई करने में कामयाब रही है। वैसे कहा जा रहा है इस फिल्म में सेक्स-कॉमेडी के नाम पर सिर्फ फूहड़ता दिखाई गई है। इसमें तुषार कपूर, आफताब शिवदसानी अौर मंदना करीमी मुख्य भूमिकाओं में हैं।
दूसरे दिन एयरलिफ्ट की कमाई में उछाल, आंकड़ा पहुंचा 26.95 करोड़ दूसरे दिन एयरलिफ्ट की कमाई में उछाल, आंकड़ा पहुंचा 26.95 करोड़ Reviewed by Menariya India on 5:13 PM Rating: 5