हाथियों के साथ एक मॉडल की चौंकाने वाली न्यूड तस्वीरें

जर्मनी के हैम्बर्ग में जन्मीं एक मशहूर फोटोग्राफर ने हाथियों के साथ एक मॉडल की न्यूड तस्वीरें खींचकर एक लोगों के सामने अपनी हैरान कर देने वाली कला का प्रदर्शन किया है।


वीडियो देखने के लिए निचे जाये




ऐसी तस्वीरें खींचने वाली जर्मन फोटोग्राफर वेनेसा वोन अपनी इस तरह की तस्वीरों को लेकर हमेशा चर्चा में रहती हैं। वेनेसा ने साल 2005 में विक्‍टोरिया बेकहम की न्यूड तस्‍वीरें खींचकर खूब चर्च बटोरी थी।



--------------
--------------

हाल ही में वेनेसा ने अपनी तस्‍वीरों की श्रृंखला में एक न्‍यूड मॉडल की सर्कस के हाथियों के साथ तस्‍वीरें ली हैं। इन तस्‍वीरों में मॉडल हाथियों के साथ बेहद कामूक पोज में नजर आ रही है।




--------------
--------------

अंग्रेजी वेबसाइट dailymail के मुताबिक वेनेसा ने अपने लेटेस्‍ट कलेक्‍शन के माध्‍यम से प्रकृति और इंसानों के रिश्‍ते को बताने की कोशिश की है।




--------------
--------------

खुद वेनेसा की मानें तो वो इंसान और प्रकृति के संबंधों, ताकत और कमजोर‍ियों को दिखाने के लिए प्रेरित हुई है।



उनका कहना है कि अपनी तस्‍वीरों की इस श्रृंखला में उन्‍होंने कंट्रास्‍ट के माध्‍यम से ताकत और भंगुरता को दिखाने की कोशिश की है।

वेनेसा ने अपनी इस नए कलेक्शन के जरिए उन्होंने रिचर्ड ऐवेडोन के मशहूर फोटो डोविमा विद एलिफेंट को श्रद्धांजलि देने की कोशिश की है। अपने काम में वेनेसा ने रिचर्ड की तस्‍वीरों से प्रेरणा लेते हुए एक महिला के एलिगेंस और ग्रेस के साथ ही उसके पास बैठी असाधारण ताकत के सामने उसकी बॉडी की भंगुरता को दर्शाने की कोशिश की है।







source : dailymail
हाथियों के साथ एक मॉडल की चौंकाने वाली न्यूड तस्वीरें हाथियों के साथ एक मॉडल की चौंकाने वाली न्यूड तस्वीरें Reviewed by Menariya India on 12:29 PM Rating: 5