देखे वीडियो : लाइव रिपोर्टिंग के दौरान सबके सामने खुल गई रिपोर्टर की बिकनी

चिली की एक टीवी रिपोर्टर के लिए लाइव रिपोर्टिंग के दौरान उस समय काफी असहज स्थिति पैदा हो गई, जब कैमरे पर सबके सामने उसकी बिकनी खुल गई.



------------
यह भी पढ़े : पेट्रोल की अब छुट्टी , ये सुपर बाइक गंदे पानी से चलती है, माइलेज 500 किलोमीटर/लीटर
------------

यह वाकया उस समय हुआ जब बेरनारडिटा मिडल्‍टन एक न्‍यूज चैनल के लिए प्रशांत महासागर के बीच से शो टीवी गुड मॉर्निंग एवरीवन की लाइव रिपोर्टिंग कर रही थीं. दरअसल बेरनारडिटा मिडल्‍टन जब समुद्री इलाके रेनका के बीच से लाइव रिपोर्टिंग कर रही थीं तभी स्‍टूडियो में बैठे उसके साथी एंकर ने उसे समुद्र में नहाने की चुनौती दी थी. स्‍टूडियो में बैठे न्‍यूज एंकर ने मिडल्‍टन को चुनौती देते हुए कहा था कि क्‍या वो तुरंत जाकर समुद्र के ठंडे पानी में डुबकी लगा सकती हैं.

------------
यह भी पढ़े :  कंडोम के 4 साइड इफेक्ट्स - क्या आपको है इनकी जानकरी ?
------------

चुनौती को स्‍वीकार करते हुए मिडलटन ने कपड़े उतारे और बिकनी में ही समुद्र में उतर गईं. इस पूरे घटनाक्रम के दौरान कैमरा चालू था. रिपोर्टर बेरनारडिटा मिडल्‍टन जब पानी में गईं और पहला गोता तो उनकी बिकनी टिकी रही, लेकिन जब दूसरा गोता लगाया तो समुद्र की तेज लहरों ने उनकी बिकनी कमर के नीचे खिसका दी. हालांकि, उसने संभलते हुए इसे तुरंत ठीक कर लिया, लेकिन तबतक यह वीडियो वायरल हो गया.

घटना के बाद मिडलटन खुद भी इस पर हंसती नजर आई. यह पहली बार नहीं है जब मिडलटन सुर्खियों में रही हों. बेरनारडिटा मिडल्‍टन ने 2014 में भी सुर्खियां बटोरी थीं, जब उन्होंने सिर पर ताज पहनकर प्रिंस हैरी को सरेआम शादी के लिए प्रपोज कर दिया था. उन्होंने प्रिंस से कहा कि राजकुमारी केट की तरह उनका सरनेम भी मिडल्‍टन है.

देखे वीडियो:


source : dailymail
देखे वीडियो : लाइव रिपोर्टिंग के दौरान सबके सामने खुल गई रिपोर्टर की बिकनी देखे वीडियो : लाइव रिपोर्टिंग के दौरान सबके सामने खुल गई रिपोर्टर की बिकनी Reviewed by Menariya India on 8:50 AM Rating: 5