गर्लफ्रेंड को वापस पाना चाहते है तो आजमाए ये 7 टिप्स

जब किसी के प्यार का रिशता टूटता है तो हर कोर्इ सवाल करता है, जैसे कि क्या अाप अभी भी अपने एक्स पार्टनर से साथ रिश्ता रख रहे हैं? एेसे में यह अाप दोनों पर अौर परिस्थितियों पर निर्भर करता है जिसके कारण अापका रिलेशन खत्म हुअा।



अकसर लडकों की शिकायत होती है कि वे लडकी को नहीं समझ पाते। महिलाएं कोर्इ भी बात साफ-साफ नही बोलती, वह हर बात को घुमा-फिरा कर कहती हैं। असल में महिलाओं को समझना इतना भी मुश्किल नहीं है, एेसे समय में अाप अपने दिल की सुनें अौर अपनी रूठी गर्लफ्रेंड को इन अासान से कुछ उपायों को अपना कर मनाएं।



1. अपनी स्वीट हार्ट को छोटा सा फोन कॉल, प्यारा सा संदेश या मीठा सा भरोसा उसका दिन खुशगवार बना सकता है। वह अापसे जितना प्यार करती है उसके बदले में अापको उसके लिए इतना करता हो बनता है।

2. अगर आपने अपनी स्वीटहार्ट की भावनाओं को ठेस पहुंचाई है या वह आपके बुरे बर्ताव के कारण अपसे बात न करें तो दुखी होने की बजाय उनसे जा कर माफी मांग लें और दुबारा एेसा न करने का वादा करें।

3. अगर वह आपके साथ बाहर न जाने के बहुत से कारण गिनाती है तो असल में वह नहीं जाना चाहती। यहां उसके इनकार को हां समझने की भूल न करें। बल्कि न जाने का कारण जानने और एक बात कुछ वक्त दें साथ ही उन्हें अपना साथ दें।

4. अगर आपको आपकी गर्लफ्रेंड उदास दिखे, लेकिन आंसू न बहाए तो अाप यह जताने की कोशिश करें कि वह दूखी क्यू है। एेसे में उसे आपके साथ की जरूरत है।

5. लवली बेबी के सामने झूठ न बोलें, क्योंकि लडकिया झूठ को जल्द ही ताड जाती हैं। आप जैसे, वैसे ही रहें। कहीं एेसा न हो प्रभावित करने की चाह में उसे दूर कर दें।

6. एक लड़की के लिए सबसे मुश्किल होता है उसे व्यक्ति से घृणा कर पाना, जिससे वह सबसे ज्यादा प्यार करती है। भले ही उसके पास उस व्यक्ति से दूर जाने के पर्याप्त कारण क्यों न हों।

7. महिलाअों की भावनाएं उनकी रचनात्मक गतिविधियों में अधिक नजर आती हैं। नृत्य, संगीत, चित्रकला व लेखन जैसे कुछ क्षेत्रों में वे खुद को सबसे तेहतर ढंग से अभिव्यक्त कर पाती हैं।
गर्लफ्रेंड को वापस पाना चाहते है तो आजमाए ये 7 टिप्स गर्लफ्रेंड को वापस पाना चाहते है तो आजमाए ये 7 टिप्स Reviewed by Menariya India on 10:49 AM Rating: 5