ऐसे 10 देश जहां लोगों को जानवरों से प्यार है, लेकिन दूसरा वाला यानि सेक्स

सेक्स एक ऐसा विषय है जिसके बारे में सब सुनना चाहते हैं लेकिन बात कोई नहीं करना चाहता. कुछ ऐसे लोग भी हैं जिन्होंने इसमें हदें पार कर दी हैं. वक़्त-बे-वक़्त इंसानों का जानवरों के साथ सम्बंध बनाने की खबरें आती रहती हैं. तो आईए देखते हैं आखिर कौन-कौन से देश हैं जहां लोगों को जानवरों से प्यार है, लेकिन दूसरा वाला.


1. जर्मनी


जर्मनी एक ऐसा देश हैं जहां जानवरों के साथ सेक्स वाली फ़िल्में गैर-कानूनी हैं, लेकिन इनके साथ सेक्स से वहां के कानून को कोई दिक्कत नहीं. वहां भेड़ के साथ एक ऐसा ही मामला सामने आया था.

जर्मनी के एक किसान के पास भेड़ थी लेकिन वो देख रहा था कि कुछ वक़्त से उस भेड़ को इंसानों के पास आने में डर लग रहा था. उसने इसकी वजह जानने के लिए कैमरा लगाया. अगली सुबह जो सामने आया वो चौंकाने वाला था. उसने देखा कि उसका पड़ोसी रात के वक़्त उसकी भेड़ के साथ सेक्स करता है. लेकिन इसकी शिकायत वो नहीं कर सकता था क्योंकि जर्मनी में ये गैरकानूनी नहीं है.




2. दक्षिण अमेरिका



अमेरिका के दक्षिण हिस्से में शादी से पहले सेक्स से मनाही है. ऐसे में वहां के लोग गधों के साथ सेक्स बनाते हैं और वो इसे शादी से पहले खुद को तैयार करना कहते हैं. वहां के लोग ये भी मानते हैं कि गधों के साथ सेक्स पावर बढ़ती है. अब वहां के गधों को ये भी काम करना पड़ता है.


यह भी पढ़े : विश्व में 8 सबसे बड़े पॉर्न स्टार। आपका पसंदीदा कौन सा है?

3. दक्षिण अफ्रीका



इस देश में वैसे तो जानवरों के साथ सेक्स मना है, लेकिन इसके लिए वहां कोई कानून नहीं है. वहां अकसर ऐसे मामले सामने आते रहते हैं. वहां की पुलिस के पास ऐसी हजारों शिकायतें हैं जिसमें जानवरों के साथ सेक्स की बात कही गई है. लेकिन कोई कानून नहीं होने की वजह से इन मामलों पर कार्यवाही नहीं हो पाती.


यह भी पढ़े : यहाँ नंगा ( न्यूड ) होना अपराध नहीं है

4. अमेरिका



सन् 2000 में अमेरिका में कानून पास कर दिया गया है कि वहां के लोग जानवरों के साथ सम्बंध बना सकते हैं. इसके बाद एक ऐसा मामला सामने आया जो आपको हैरान कर देगा. एक शख्स घोड़े के साथ सेक्स कर रहा था. लेकिन इस दौरन उसकी मौत हो गई. जिसकी वजह थी घोड़े के गुप्तांग का काफ़ी बड़ा होना. इस शख्स की मौत का वीडियो भी था जो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था. इसके बावजूद इस कानून में कोई बदलाव नहीं आया और आज भी अमेरिका में जानवरों के साथ सेक्स कानूनी ही है.


यह भी पढ़े : आपकी राशि के हिसाब से कौन सी सेक्स पोज़िशन है बेस्ट - जानिये

5. स्वीडेन



स्वीडेन में 2013 के बाद से जानवरों के साथ सेक्स कानून के अनुसार था. लेकिन स्वीडेन सरकार को ये सामाजिक नहीं लगा और 2013 में उन्होंने इसके खिलाफ़ कानून बना दिया. इस कानून को 2014 में लागू किया गया था. यहां कई ऐसे मामले थे जिसमें जानवरों के साथ सेक्स दौरान या तो इंसानों की मौत हुई या फ़िर वो किसी गम्भीर बीमारी से ग्रसित हो गए थे.


यह भी पढ़े : सेक्स से सम्बंधित 10 कॉमन सवाल और उनके जवाब

6. डेनमार्क



सन् 2011 में डेनमार्क में एक सर्वे हुआ था जिसमें सामने आया था कि करीब 17% लोग वहां जानवरों के साथ सेक्स करना पसंद करते हैं. इसके बाद वहां की सरकार ने इसके लिए फ़ीस रख दी. जो करीब 8 से 17 डॉलर के बीच थी. ये फ़ीस जानवरों के आधार पर होती है. इसके खिलाफ़ में करीब 74 फ़िसदी लोग सड़कों पर आ गए. जिसका मतलब था करीब 26 फ़ीसदी लोग इसके साथ थे. ये बड़ा आंकड़ा था इसको लागू करने के लिए.


यह भी पढ़े : हस्तमैथुन भी है स्वास्‍थ्य के लिए लाभदायक, जानें कैसे?

7. ब्राज़ील




एक रिपोर्ट में आया है कि ब्राज़ील के लोगों में गुप्तांग कैंसर की संख्य़ा काफ़ी बढ़ रही है. जिसकी एक बड़ी वजह है उनका जानवरों के साथ सेक्स करना. इस रिपोर्ट के मुताबिक गुप्तांग कैंसर होने वालों में से 45 प्रतिशत लोगों ने जानवरों के साथ सेक्स किया था. ब्राज़ील के लिए ये बड़ी समस्या बन कर सामने आ रही है.


यह भी पढ़े : बेडरूम के अलावा सेक्स के लिए और कौन-कौन सी हैं मजेदार जगह!


8. हंगरी



दुनिया की तीसरी सबसे बड़ी पार्न इंडस्ट्री हंगरी में ही है. यहां के लोग जानवरों के साथ सेक्स को खुल कर दुनिया को बताते हैं. डेनमार्क में ये एक कानूनी काम है लेकिन सिर्फ़ तब-तक, जब-तक जानवर को किसी भी तरह की तकलीफ़ न हो.


यह भी पढ़े : एक साल के बाद फीकी हो जाती है सेक्स लाइफ


9. फ़िनलैंड



इस देश में जानवरों के साथ सेक्स एक आम बात है. हो भी क्यों न, आखिर इस देश में ये कानूनी चीज़ है, और वो भी सन् 1971 से.


यह भी पढ़े : सेक्स के लिए सबसे अच्छे वक़्त की तलाश हुई खत्म, एक रिसर्च ने किया खुलासा 3pm Best Time


10. मैक्सिको





मैक्सिको में एक ऐसा त्योहार मनाया जाता है जहां लोग अपने गधों के साथ सेक्स करते हैं. और ये वहां की सरकार द्वारा ही आयोजित किया जाता है. क्यों, है न चौंकाने वाली बात?

ऐसा लगता है कि भारत भी इसमें पीछे नहीं है. हाल ही में सामने आए एक मामले में एक लड़के ने एक भेड़ के साथ सेक्स किया, जिसकी वजह से उसकी जान पर बन आई थी. उसे एम्स में भर्ती करवाया गया था और बमुश्किल उसकी जान डॉक्टर्स बचा पाए थे.
Source : therichest
ऐसे 10 देश जहां लोगों को जानवरों से प्यार है, लेकिन दूसरा वाला यानि सेक्स ऐसे 10 देश जहां लोगों को जानवरों से प्यार है, लेकिन दूसरा वाला यानि सेक्स Reviewed by Menariya India on 12:18 AM Rating: 5