2016 वैलेंटाइन्स डे के दिन आ रही है नयी फ़िल्म 'सनम रे' - देखे ट्रेलर

दिव्या कुमार खोसला की दूसरी फ़िल्म 'सनम रे' का ट्रेलर आ गया है. इसमें पुलकित सम्राट और यामी गौतम की रोमांटिक जोड़ी साथ नज़र आएगी. साथ ही में उर्वशी रौतेला और ऋषि कपूर भी हैं.



ये फिल्म लद्दाख की मनमोहक वादियों में शूट हुई है और ट्रेलर देखने से लगता है कि वहां की खूबसूरती किसी का भी मन मोह लेने के लिए काफी है. ये फ़िल्म वैलेंटाइन्स डे के 2 दिन पहले, 12 फरवरी को रिलीज़ होने वाली है. इसका मतलब ये कि आपके प्यार की कहानी इस फ़िल्म के साथ शुरू हो सकती है.



देखे ट्रेलर -





‘सनम रे’ के ट्रेलर में दिखी पुलकित-यामी की रोमांटिक केमिस्ट्री-

पुलकित सम्राट और यामी गौतम स्टारर फिल्म ‘सनम रे’ का ऑफिशियल ट्रेलर रिलीज हो चुका है। डायरेक्टर दिव्या खोसला की इस रोमांटिक फिल्म में ऋषि कपूर और उर्वशी रौतेला भी अहम रोल में दिखेंगे।

इस फिल्म की शूटिंग लद्दाख, हिमाचल प्रदेश और कनाडा की खूबसूरत लोकेशन्स में हुई है। दिव्या इससे पहले ‘यारियां’ फिल्म बना चुकी हैं। फिल्म को दिव्या के पति भूषण कुमार ने प्रोड्यूस किया है। ये फिल्म अगले साल 12 फरवरी को रिलीज होगी।

बता दें कि इसी फिल्म की शूटिंग के दौरान पुलकित और यामी की नजदीकियां बढ़ी थीं। इसी रिलेशन को पुलकित के तलाक के लिए जिम्मेदार माना गया था।


Title : sanam-re-trailer
2016 वैलेंटाइन्स डे के दिन आ रही है नयी फ़िल्म 'सनम रे' - देखे ट्रेलर 2016 वैलेंटाइन्स डे के दिन आ रही है नयी फ़िल्म 'सनम रे' - देखे ट्रेलर Reviewed by Menariya India on 7:39 PM Rating: 5