अब से जापानी महिलाएं सिर्फ़ सोने के लिए स्मार्ट लड़कों को किराये पर ले सकती हैं...

जापान अपनी सभ्यता, संस्कृति और रीति-रिवाज़ों के लिए विश्व में मशहूर है. वहां के लोग बहुत मेहनती और कर्मठ होते हैं. जापानी टेक्नोलॉजी का लोहा पूरी दुनिया मानती है. लेकिन कुछ चीज़ें हैं जापान के बारे में जो बहुत अजीब हैं. अगर आप वहां का पॉर्न देखेंगे तो सोच में पड़ जायेंगे कि लोगों को ऐसी चीज़ें कैसे पसंद आ सकती हैं. वैसे ही जापान में कुछ ऐसी सर्विसेज़ दी जाती हैं, जो बहुत ही हैरतअंगेज़ हैं. जैसे आप बॉयफ्रेंड किराये पर ले सकते हैं, रोने के लिए कमरे मिलते हैं, अकेले शादी करने के लिए भी जापान में इंतज़ाम हो जाता है (क्या पता जापानी अकेले शादी कैसे करते हैं). अब एक और नयी सर्विस जो जापान में शुरू हुई है वो है कि लड़कियां सिर्फ़ रात में सोने के लिए स्मार्ट लड़कों को किराये पर ले सकती हैं.

'रोज़ शीप' नाम की सर्विस तन्हा जापानी औरतों को सुंदर लड़के उपलब्ध करवाती है, जो उनके साथ बस सोने के लिए रात बिताते हैं. इस सर्विस के अंतर्गत, कस्टमर सिर्फ़ इन लड़कों के साथ लिपट कर सो सकता है, और कुछ नहीं.



इस सर्विस का मूल्य समय पर निर्भर करता है. 2 से 4 घंटे की नींद के लिए 162$ से 325$ तक लगते हैं. 'गुड नाईट' पैकेज 400$ से 800$ तक जाते हैं, जिसमें 6 से 16 घंटे तक महिलाएं इन लड़कों के साथ समय बिता सकती हैं. जितने लम्बे समय का पैकेज लिया गया है, सर्विस में उतनी चीज़ें जुड़ जाती हैं. कस्टमर के आग्रह पर ये लड़के उनके लिए खाना बना देते हैं, वाइन और ड्रिंक पी लेते हैं और उनका सुख-दुख भी बांट लेते हैं.

ये सर्विस ज़्यादातर 30-40 साल की महिलाएं उपयोग में लाती हैं और लड़कों की उम्र 20-30 साल होती है. कंपनी के एक ट्वीट के अनुसार 'अकेली तनहा रातों में जब नींद नहीं आती, तब किसी इंसान का स्पर्श आपका सारा स्ट्रेस और चिंताओं को दूर कर देता है'. एक और ख़ासियत इस सर्विस की ये भी है कि महिलाएं जितने चाहें उतने 'शीप' या लड़के एक रात के लिए किराये पर ले सकती हैं.
तो कमेंट कर के बताना कि अब कौन-कौन जापान जाने का प्लान बना रहा है?
Image Source: odditycentral
Feature Image Source: NBCNews
अब से जापानी महिलाएं सिर्फ़ सोने के लिए स्मार्ट लड़कों को किराये पर ले सकती हैं... अब से जापानी महिलाएं सिर्फ़ सोने के लिए स्मार्ट लड़कों को किराये पर ले सकती हैं... Reviewed by Menariya India on 11:28 PM Rating: 5