मिलिए साशा छेत्री 'एयरटेल 4जी गर्ल' से - इंटरनेट से लेकर लोगों कि ज़ुबां पर छा गयी ये लड़की

टेलीकॉम कंपनी एयरटेल का 4जी वाला विज्ञापन तो आप सभी को याद होगा, जिसमें एक लड़की सबसे तेज़ नेटवर्क का चैलेंज दूसरों के सामने लेकर जाती है. जब लोग उस चैलेंज को हार जाते हैं, तो वे यही कहते हैं कि “इसके फ़ोन में कुछ गड़बड़ है”, लेकिन वो लड़की जवाब देती है कि “गड़बड़ नहीं एयरटेल 4जी है, एयरटेल 4जी चैलेंज इससे फास्टर नेटवर्क मिले तो लाइफ़ टाइम मोबाइल बिल फ्री!”



बेहद कम समय में 4जी गर्ल सेलेब्रिटी बन गई है. लोग इस गर्ल को इसके वास्तविक नाम से न जानकर 4जी गर्ल के नाम से ही पहचानते हैं. अगर मैं आप से कहूं कि आप ‘साशा छेत्री’ को जानते हैं? तो अधिकतर लोगों का जवाब ‘न’ ही होगा. लेकिन अगर आप से 4जी गर्ल के बारे में पूछा जाए तो आप सभी ‘हां’ कहेंगे. तो चलिए आज हम आपको इस 4जी गर्ल के बारे में बताते हैं कि आखिर ये गर्ल यानि, साशा छेत्री कौन है?
साशा छेत्री देवभूमि यानि उत्तराखंड के देहरादून जिले की रहने वाली हैं.





साशा ने मुंबई के ‘ज़ेवियर्स इंस्टीट्यूट ऑफ़ कम्युनिकेशन्स’ से विज्ञापन की पढ़ाई की है.





एयरटेल 4जी कैंपेन के बाद देश के 1.2 अरब लोग उन्हें पहचानने लगे हैं.




साशा एक म्यूजिक आर्टिस्ट हैं, जिन्होंने एक बार ट्रेनी कॉपीराइटर की तरह काम किया है.




उन्हें एक्टिंग और मॉडलिंग का कोई अनुभव नहीं है.




ब्रॉडकास्ट ऑडियन्स रिसर्च काउंसिल ऑफ़ इंडिया (बीएआरसी) के मुताबिक एयरटेल 4जी विज्ञापन के तहत साशा को 19 सितंबर से 20 नवंबर 2015 तक फिल्माया गया है.




एयरटेल 4जी के इस विज्ञापन को 54,406 बार टीवी पर दिखाया गया, यानी इन दो महीनों में साशा टीवी स्क्रीन्स पर करीब 475 घंटे के लिए थीं.

‘टाइम्स ऑफ़ इंडिया’ में छपी एक खबर के मुताबिक क्रिएटिव एजेंसी 'कट द क्रैप' के फाउंडर-डायरेक्टर जगदीश आचार्य ने तो यह भी कह दिया है कि साशा '2015 की ललीताजी' हैं.

जगदीश आचार्य ने यह भी कहा कि “छेत्री इस समय वही कर रही हैं जो 80 के दशक में कविता चौधरी ने सर्फ़ के लिए किया था. उन्होंने यह भी कहा कि इस विज्ञापन से लोगों का जुड़ाव छेत्री की बदौलत ही है. वे बोले कि इस बात का अंदाजा नहीं लगा सकते कि उसके बालों का स्टाइल, उसका चेहरा, उसकी आवाज़ या उसके बात करने का तरीका कैंपेन को बढ़ा रहा है, बल्कि वह इस विज्ञापन का चेहरा बन चुकी है”.
Source: timesofindia  Image Source: reckontalk, twitter



वीडियो देखे :- 

Airtel 4G girl, funny jokes Airtel 

मिलिए साशा छेत्री 'एयरटेल 4जी गर्ल' से - इंटरनेट से लेकर लोगों कि ज़ुबां पर छा गयी ये लड़की मिलिए साशा छेत्री   'एयरटेल 4जी गर्ल' से - इंटरनेट से लेकर लोगों कि ज़ुबां पर छा गयी ये लड़की Reviewed by Menariya India on 12:24 AM Rating: 5