इस जलती हुई मोमबत्ती से निकलता है डायनासोर का बच्चा, जी हां... ये हक़ीकत है कोई फ़िल्म नहीं!

अगर आप स्टीवन स्पीलबर्ग की फ़िल्मों के बड़े वाले फ़ैन हैं तो आपने जुरेसिक पॉर्क तो ज़रूर देखी होगी? इस फ़िल्म में जिस तरह से डायनासोर का बच्चा अंडे से निकलता है, ठीक वैसे ही डायनासोर का बच्चा इस जलती हुई मोमबत्ती से निकलता है. जी हां... ये हक़ीकत है कोई फ़िल्म नहीं.



आपके लिए ये यक़ीन करना आसान नहीं है. लेकिन तस्वीरें देखने के बाद आप मान जायेंगे कि वाकई ये दुनिया गज़ब है ,  यानिकि गज़ब दुनिया !


कैसी है ये मोमबत्ती



डायनासोर के अंडे का आकार देने के बाद इसके ऊपर एक बत्ती रखी गई है. इस बत्ती के माध्यम से ही इसे जलाया जाता है. थोड़ी देर तक आतिश जलने के बाद अंदर से एक डायनासोर का बच्चा आंखें खोले देखने को मिलेगा.



कहां से खरीद सकते हैं?



इतना जानने के बाद मन में इसे खरीदने का मन तो कर ही रहा होगा जनाब. तो आपको बता दें कि ये मोमबत्ती आप इस वेबसाइट firebox.com से खरीद सकते हैं. इस लिंक पर क्लिक करने के बाद आप इसे ऑनलाइन बुक कर सकते हैं और आसानी से ये आपके घर डिलीवर कर दी जायेगी. इसकी कीमत 29.99 पॉउंड है.



बच्चों को आयेगी खासी पसंद


आप तो जानते ही हैं कि ऐसी चीज़ें बच्चों को बहुत पसंद आती हैं. जब मोमबत्ती जलेगी और थोड़ी सी देर बाद उसमें से डायनासोर का बच्चा निकलेगा तो बच्चों की खुशी का तो ठिकाना नहीं रहने वाला है.

क्रिसमिस भी आ रहा है और नया साल भी दरवाज़े पर खड़ा है. क्यों न इस साल यही मोमबत्तिया जलाई जायें. आर्टिकल को शेयर करें ताकि आपके दोस्त भी इसके बारे में जान पायें.

Source: metro
Title : These egg-shaped candles hatch a baby dinosaur when they melt
इस जलती हुई मोमबत्ती से निकलता है डायनासोर का बच्चा, जी हां... ये हक़ीकत है कोई फ़िल्म नहीं! इस जलती हुई मोमबत्ती से निकलता है डायनासोर का बच्चा,  जी हां... ये हक़ीकत है कोई फ़िल्म नहीं! Reviewed by Menariya India on 12:05 AM Rating: 5