...स्विमिंग पूल से निकलते वक्त इस मॉडल के साथ ये क्या हुआ

इस दौरान कुछ ऐसा हुआ कि वे अपनी ड्रेस की वजह से शर्मसार होते-होते बचीं.फोटोशूट के दौरान 48 वर्षीया हायेक स्वीमिंग पूल से भीगी ड्रेस में बाहर निकलीं.






गीली होने की वजह से ड्रेस का भार बहुत बढ़ गया था, जिस वजह से उसे संभालना थोड़ा मुश्किल हो गया था. हायक ने नीचे खिसकती ड्रेस को किसी तरह वापस लपेटा, वर्ना उन्हें सबके सामने शर्मसार होना पड़ जाता.



फोटोशूट के दौरान और उसके बाद भी वहां मौजूद लोगों की निगाहें सलमा के गोरे बदन पर टिकी रहीं.खैर, इस दौरान उनके प्रशंसकों ने सलमा का जो रूप देखा, उसे वे आसानी से शायद ही भुला पाएं.



सलमा हायक के साथ स्वीमिंग पूल में एक पुरुष मॉडल भी मौजूद था.इस पुरुष मॉडल ने बाद में सलमा को स्वीमिंग पूल से निकलने में भी मदद की.



इस तस्वीर में सलमा हायक अपनी ड्रेस और अंगों को संभालते हुए. हालांकि इस दौरान वो खुद भी हंसती रहीं.इन तस्वीरों के सामने आ जाने से सलमा के दीवाने खुश होंगे या हैरान. ये तो वही जानें. लेकिन इस हादसे के बाद लोगों के जेहन में सलमा की नई यादें जुड़ गई हैं.



...स्विमिंग पूल से निकलते वक्त इस मॉडल के साथ ये क्या हुआ ...स्विमिंग पूल से निकलते वक्त इस मॉडल के साथ ये क्या हुआ Reviewed by Menariya India on 10:31 AM Rating: 5