बॉलीवुड के इन 7 स्टार्स ने कुछ ऐसे रोल कर लिए जिन्हे अब ये अपनी यादों से ज़रूर मिटाना चाहेंगे

बॉलीवुड में कई स्टार हैं जिन्होंने अपनी एक्टिंग की बदौलत विश्व में अपनी एक पहचान बनाई है. उनकी अदाकारी के लिए कई बार उन्हें सम्मानित भी किया गया है. हालांकि बदलाव के लिए कई बार इन एक्टर्स ने लीग से हट कर अभिनय किया है. इनकी एक्टिंग को कई बार दर्शकों ने सराहा है तो कई बार नकार भी दिया है. हम आपको बॉलीवुड के ऐसे ही कुछ ख़ास एक्टर्स से मिलवाने जा रहे हैं, जो अपनी एक ग़लती की वजह से अभी तक पछता रहे है.

1. कटरीना कैफ़-



बार्बी डॉल कैटरीना देश की धड़कन हैं. उनकी सुंदरता को दर्शकों ने सराहा है लेकिन उनको अभी तक उन्हें फ़िल्म बूम में काम करने का अफ़सोस होगा.



2. अमिताभ बच्चन-



बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन ने कई फ़िल्मों में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है लेकिन रामगोपाल वर्मा की आग में उनको दर्शकों ने सीधे तौर पर नकार दिया.



3. शाहिद कपूर-



चॉकलेटी बॉय शाहिद कपूर की एक्टिंग और डांस का अपना एक अलग क्लास है. विवाह, हैदर और कमीने जैसी मूवी में उन्होंने इसकी झलक भी दिखाई है. लेकिन हाल में ही आई उनकी मूवी शानदार में वो गच्चा खा गए. उनको अपनी इस मूवी के लिए अफ़सोस ही रहेगा.



4. सैफ़ अली ख़ान-




बॉलीवुड के नवाब सैफ़ अली ख़ान ने वैसे तो कई सुपरहिट मूवीज़ में काम किया है. लोग उन्हें उनके माचो लुक की वजह से भी जानते हैं. लेकिन हमशकल्स में उनकी एक्टिंग को लोगों ने सीधे तौर पर नापसंद कर दिया. इस फिल्म की वजह से सैफ़ भी ख़ौफ़ में हैं.



5. अजय देवगन-



अजय देवगन एक ऐसे कलाकार हैं जिसे समाज के सभी तबके के लोगों ने पसंद किया है. उनकी कॉमेडी फ़िल्म हो या फ़िर एक्शन फ़िल्में, दर्शकों ने उन्हें अपना प्यार दिया है. लेकिन रासकल्स में एक्टिंग करना उनकी सबसे बड़ी भूल थी. उनको अभी भी पछतावा हो रहा होगा.



6. गोविंदा-



बॉलीवुड के "चीची" गोविंदा को कॉमेडी किंग के नाम से जाना जाता है. वे लगातार 18 हिट फिेल्में देने का रिकॉर्ड भी बना चुके हैं. लेकिन किल/ दिल में उनकी एक्टिंग का रिकॉर्ड इतना ख़राब हुआ कि उन्हें अब काम ही नहीं मिल रहा है. भाई साहब पछता रहे होंगे.




7.आमिर ख़ान-



बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट कहे जाने वाले आमिर ख़ान वाकई में अदाकारी के बादशाह हैं. अपनी हर फ़िल्म के लिए उन्होंने बहुत मेहनत की है और उसका नतीजा देखने को भी मिला है. लेकिन मेला फ़िल्म के लिए आमिर ख़ान के दिल में हमेशा कसक रहेगी.
First Published on Mtvindia
बॉलीवुड के इन 7 स्टार्स ने कुछ ऐसे रोल कर लिए जिन्हे अब ये अपनी यादों से ज़रूर मिटाना चाहेंगे बॉलीवुड के इन 7 स्टार्स ने कुछ ऐसे रोल कर लिए जिन्हे अब ये अपनी यादों से ज़रूर मिटाना चाहेंगे Reviewed by Menariya India on 9:20 PM Rating: 5