एलियंस ने चांद पर अमेरिकी वायु सेना की महिला के साथ किया बलात्कार

अमेरिकी वायु सेना में पूर्व रडार ट्रैकिंग अधिकारी के रूप में कार्य करने वाली न्यारा तेरेला इस्लेय (Niara Terela Isley) का केस बेहद अजीब है. उनका कहना है कि कई बार एलियंस ने चांद पर ले जाकर उनका यौन शोषण किया था. यह घटना उनके साथ उस समय घटी थी, जब वे नेवादा में टोनोपाह (Tonopah) टेस्ट रेंज पर तैनात थीं.


Source: Facebook, Avatar


उन्होंने बताया इंसान जैसे दिखने वाले इन एलियंस की पूंछ थी और उनकी आंखे पीली थीं. वे उन्हें चांद के अंधेरे कोने में ले गए और उनेक साथ बार-बार बलात्कार किया. इन एलियंस में एक 'ग्रे एलियन' भी था. उन्होंने ऑनलाइन साइट पर Hypnosis (सम्मोहन) और Alien Affectionados विषय पर बोलते हुए कहा था कि एलियंस उन्हें रात भर सोने नहीं देते थे. वे लगातार उन्हें एक-दूसरे के पास भेजते रहते और सेक्स करते थे. उन्हें उस समय अपनी बेटी की याद आती थी, जिसके पास वे वापस जाना चाहती थीं.

--------------
यह भी पढ़े : इस अभिनेता ने पैसों के लिए आंटी के साथ कर लिया सेक्स...देखे पूरा वीडियो
-------------

आइस्ले ने ये भी बताया कि उनके साथ ये सब 1980 तक होता रहा और अचानक से सब कुछ रूक गया. वे याद करने की कोशिश कर रही हैं कि अंधेरे चांद पर उनके साथ और क्या-क्या हुआ था.
Source: indiatimes
एलियंस ने चांद पर अमेरिकी वायु सेना की महिला के साथ किया बलात्कार  एलियंस ने चांद पर अमेरिकी वायु सेना की महिला के साथ किया बलात्कार Reviewed by Menariya India on 10:25 PM Rating: 5