इन 16 लोगों ने टैटूज़ के सहारे खोले अपने दिल के राज़

टैटू बनवाना आजकल का ट्रैंड हो गया है, और उसे दिखाना स्टाईल. हर टैटू के पीछे एक कहानी होती है. कुछ लोग इसे बड़ी उम्र में बनवाते हैं, तो कुछ बचपन में ही इसे अपने शरीर का हिस्सा बना लेते हैं. ऐसे ही कुछ लोगों को Powdrill नामक लंदन के एक फ़ोटोग्राफ़र ने अपने कैमरे में कैद किया है, जिनका शरीर टैटूज़ से भरा है. इन तस्वीरों की सबसे ख़ास बात ये है कि फ़ोटोग्राफ़र ने इन्हें टैटूज़ के साथ, और बिना टैटूज़ के कैप्चर किया है. साथ ही इन तस्वीरों को खिंचवाने वाले लोगों से Powdrill ने राय भी मांगी. आप भी इन लोगों की राय पढ़ कर हैरान रह जाएंगे.


1. Kimmy :

Kimmy को टैटूज़ बनवाने पर होने वाले दर्द से प्यार है, वो कहती हैं कि इस दर्द से उन्हें पता चलता है कि वो कितनी हिम्मती हैं.





2. Graham

58 साल के Graham ने 51 साल की उम्र में अपने शरीर पर टैटूज़ बनवाए थे. उनका कहना था कि उनके पिता की मृत्यु के बाद उन्होंने ऐसा करने का फ़ैसला लिया.



3. Lillianna

Lillianna ने अपनी तस्वीर देख कर कहा कि इससे उनका टैटूज़ के प्रति प्यार कम नहीं हुआ है और आने वाले वक़्त में और भी टैटूज़ अपने शरीर पर बनवाना चाहेंगी.




4. Dave

Dave ने अपने शरीर पर टैटूज़ बनवाना 14 साल की उम्र में शुरू कर दिया था. आज वो 66 साल के हैं. उनका कहना है कि वो शायद ही कभी ऐसा करना बंद करेंगे.




5. Victoria

Victoria को अपने शरीर पर बने टैटूज़ काफ़ी पसंद हैं. वो कहती है कि जब वो 80 साल की होंगी, तब ये टैटूज़ उन्हें याद दिलाएंगे कि वो क्या थीं.



6. Alex

49 साल के Alex ने बताया कि जब उन्होंने अपने शरीर पर टैटूज़ बनवाये तो उनकी मां को ये पंसद नहीं आया. लेकिन इससे वो रुके नहीं और आज उनका पूरा शरीर टैटूज़ से भरा है.




7. Izzy

48 साल की Izzy ने अपनी तस्वीर देख कर कहा कि उन्हें दुनिया से अलग दिखना पंसद है और अच्छे टैटूज़ सस्ते नहीं बनते. साथ ही सस्ते टैटूज़ कभी अच्छे नहीं हो सकते.





8. Michelle

59 साल की Michelle अपने शरीर के हर अंग पर टैटूज़ बनवाना चाहती हैं. उनका कहना है कि जब तक शरीर के हर हिस्से पर टैटूज़ बन नहीं जाते, वो नहीं रुकेंगी.




9. Patrick

14 साल की उम्र में अपना पहला टैटू बनवाने वाले Patrick का कहना है कि उन्होंने इस बात को 10 साल तक छिपा कर रखा. लेकिन अब वो अपने शरीर के टैटूज़ को दिखाने में बिलकुल भी शर्म नहीं करते.




10. Ness

Ness को अपने बूढ़े होते शरीर पर ये टैटूज़ देख कर खुशी मिलती है.

इन 16 लोगों ने टैटूज़ के सहारे खोले अपने दिल के राज़ इन 16 लोगों ने टैटूज़ के सहारे खोले अपने दिल के राज़ Reviewed by Menariya India on 4:34 PM Rating: 5