अगर आप फिल्मो के शोकिन्स हो तो यहाँ हिंदी फिल्मे देखें मुफ्त

आजकल फिल्म देखने के लिए आपको न तो सीडी लाने की आवश्यकता है और न ही सिर्फ टीवी पर आने वाली फिल्म देखने की बन्दिश, यदि आपके पास अच्छा इंटरनेट कनेक्शन है तो आप एक से बढ़कर एक हिंदी फिल्मे ऑनलाइन मुफ्त देख सकते है।


इसके लिए बस आप इनमें से किसी भी वेबसाइट पर जाकर "Hindi full movie" या अपनी पसंद ही फिल्म का नाम लिख कर खोजिए, आपको हजारों फिल्मे मिल जाएगी।


1. यु-ट्यूब (www.youtube.com) : यदि आप अबतक यु-ट्यूब का इस्तेमाल सिर्फ कुछ वीडियो देखने के लिए ही करते थे, तो इस बार अपनी पसंदीदा फिल्म का नाम यूट्यूब पर खोज कर जरूर देखें, हो सकता है आपको पूरी फिल्म वहीँ मिल सकती है।

2. डैली मोशन (www.dailymotion.com/in) : फिल्म चाहे हाल ही में रिलीज़ हुई हो या कोई पुरानी हिट फिल्म, इस वेबसाइट पर आपको उसके मिलने की सम्भावना सबसे अधिक है।

3. वीओह (http://www.veoh.com/) : इस वेबसाइट की टैग-लाइन ही है "Watch movies online for free", यहाँ आप हजारों की संख्या में हिंदी फिल्मे मुफ्त देख सकते है।

4. मेटा-कैफ़े (www.metacafe.com) : वैसे तो इस वेबसाइट पर ज्यादातर फिल्मे यूट्यूब से ही ली हुई है लेकिन यदि आप किसी फिल्म विशेष को खोज रहे है तो एक बार इस वेबसाइट पर भी देख सकते है।

५. हॉट स्टार ( http://www.hotstar.com/) ; स्टार प्लस टीवी द्वारा शुरू की गयी इस वेबसाइट पर आप स्टार प्लस के कार्यक्रमों के आलावा कई हिंदी फिल्मे भी मुफ्त देख सकते है।

5. ऑनलाइन मूवीज गोल्ड (http://onlinemoviesgold.com/hindi/) : इस वेबसाइट पर आपको नई फिल्म जो हाल ही में रिलीज़ हुई है, मुफ्त देखने को मिल जाएगी |

6. हिंदी लिंक्स फॉर यू (http://www.hindilinks4u.to/) : अभी हाल ही में रिलीज़ हुई नई फिल्मों के लिए इस वेबसाइट को भी देख लें |

7. गूगल वीडियो सर्च (https://www.google.com/videohp) : यदि कोई फिल्म कहीं भी नहीं मिल रही है या आप तमाम जगह अलग अलग ढूंढने के झंझट से बचना चाहते है तो गूगल वीडियो सर्च में किसी भी फिल्म का नाम डाल कर खोजें, यदि वह फिल्म इंटरनेट पर किसी भी वेबसाइट पर उपलब्ध हुई तो आपको जरूर मिल जाएगी ।
अगर आप फिल्मो के शोकिन्स हो तो यहाँ हिंदी फिल्मे देखें मुफ्त अगर आप फिल्मो के शोकिन्स हो तो यहाँ हिंदी फिल्मे देखें मुफ्त Reviewed by Menariya India on 9:00 AM Rating: 5