ज़्यादा पैसे ज़्यादा ख़र्चे - नीता अंबानी की दिन शुरूआत 3 लाख रूपये की चाय से

देश के सबसे अमीर व्यक्ति मुकेश अंबानी की पत्नी नीता अंबानी का जन्मदिन 1 नवंबर को है. नीता अंबानी देश में अपनी एक अलग पहचान भी रखती हैं. वो मुंबई इंडियन्स की मालकिन भी हैं और सफल बिज़नेस वुमन भी. आइए देखते हैं कि नीता अंबानी को क्या चीज़ें पसंद हैं और क्या नहीं.


1. सुबह की शुरूआत 3 लाख की चाय के साथ 
नीता अंबानी दिन की शुरुआत जापान के सबसे पुराने क्रॉकरी ब्रांड 'नोरिटेक' के कप में चाय पी कर करती हैं। इस एक कप की कीमत 3 लाख है.




2. ब्रांडेड वॉच :
नीता अंबानी अपनी वॉच को लेकर काफी एक्साइटेड रहती हैं. वो इसकी शौक़ीन भी हैं. उनके वॉच कलेक्शन में बुल्गारी, कार्टियर, राडो, गुच्ची, केल्विन क्लाइन और फॉसिल जैसे ब्रांड शामिल हैं.


Source: amarujala


3. कीमती पर्स की दिवानी 
दुनिया के सबसे महंगे ब्रांड्स के हैंडबैग्स जैसे शनेल, गोयार्ड और जिम्मी चू जैसा कलेक्शन नीता के पास है. वे इसे ज़्यादातर फंक्शन में लेकर जाती हैं. इन छोटे साइज़ के क्लच पर हीरे जड़े होते हैं. इनकी कीमत 3-4 लाख से शुरू होती है.


Source:fashionlady.com


4. स्टाइलिश जूतों का शौक: 
नीता अंबानी को स्टाइलिश जूतों का बेहद शौक है. नीता अंबानी अपने जूते को कभी भी रिपीट नहीं करतीं. उनके पास पाड्रो, गार्सिया, जिम्मी चू, पेलमोड़ा, मार्लिन ब्रांड के जूते और सैंडल हैं. इन सभी ब्रांडस के जूतों की शुरुआत ही एक लाख से होती है.


Source: dnaindia.com

जिनके पास पैसे ज़्यादा होते हैं उनके ख़र्चे भी ज़्यादा होते हैं. इस आर्टिकल को अपने दोस्तों के साथ शेयर करना न भूलें.

ज़्यादा पैसे ज़्यादा ख़र्चे - नीता अंबानी की दिन शुरूआत 3 लाख रूपये की चाय से ज़्यादा पैसे ज़्यादा ख़र्चे  -  नीता अंबानी की दिन शुरूआत 3 लाख रूपये की चाय से Reviewed by Rajmal Menariya on 8:56 PM Rating: 5