यहाँ नंगा ( न्यूड ) होना अपराध नहीं है

दुनिया भर के बीचों में न्यूडिटी फैलाना वैसे तो अपराध माना जाता है, लेकिन कई ऐसे देश भी जहां खूबसूरत बीच पर न्यूड होना अपराध नहीं माना जाता है। तस्वीरों में देखें कुछ ऐसे ही देश जहां समुद्र के किनारे न्यूड होना अपराध नहीं है।






1. डेनमार्क का बेलेव्यू बीच अपनी खूबसूरती के लिए मशहूर है, साथ ही गर्मियों का असली मजा लेने के लिए भी। यहां लोग फुल म्यूजिक का मजा लेते हुए आराम से सन-बॉथ का मजा ले सकते हैं।




2. कनाडा का ब्रेक बीच 'कनाडा के सात आश्चर्यों' में शामिल है। यहां भीड़-भाड़ भी कम होती है। यहां जमकर मस्ती की छूट है। इस बीच पर पहुंचने के लिए रोड कनेक्टिविटी नहीं है, यही वजह है कि यहां कम लोग ही पहुंच पाते हैं।




3.कॉर्निग्लिया बीच(इटली): इस बीच तक पहुंचने के लिए आपको लिफ्ट लेने की जरुरत पड़ेगी, साथ ही सुरंग से भी गुजरना पड़ेगा। यहां प्रकृति के शानदार नजारों के साथ ही सुंदर इटैलियन भी देखने को मिलेंगे।




4. स्पेन का मजोर्का आइसलैंक प्रमुख टूरिस्ट सेंटर है। यहां समंदर की रेत पर लोग फुटबॉल खेलने आते हैं। इस जगह पर न्यूड होना कोई अपराध नहीं है।



यहाँ नंगा ( न्यूड ) होना अपराध नहीं है यहाँ नंगा ( न्यूड ) होना अपराध नहीं है Reviewed by Menariya India on 1:40 PM Rating: 5