बॉलीवुड की ब्यूटी क्वींस जिन्होंने फ़िल्म में दिल खोल के गालियां बकी

कई फ़िल्में ऐसी होती हैं, जिनमें गालियों के बगैर फ़िल्म के डायलॉग में दम नहीं आता. अगर अपने बॉलीवुड को ही लें तो यहां ऐसी फिल्मों की भरमार है, जिनमें गालियों ने फिल्म को हिट कराने में महत्वपूर्ण भूमिका अदा की है. पर ऐसा नहीं कि गालियां देने में सिर्फ़ एक्टर्स ही आगे हैं. इस मामले में फीमेल स्टार्स भी पीछे नहीं हैं. आज हम आपको बॉलीवुड की ऐसी ही ब्यूटी क्वींस के बारे में बता रहे हैं, जिन्होंने फ़िल्म में दिल खोल के गालियां बकी हैं.

1. रानी मुखर्जी





 लम्बे अंतराल के बाद No One Killed Jessica से दोबारा बॉलीवुड में वापसी करने वाली रानी ने इस फिल्म में एक बेबाक रिपोर्टर के साथ एक ऐसी लेडी का किरदार निभाया था, जिसे गाली देने से कोई परहेज नहीं था.


2. करीना कपूर



गोलमाल-3 से बेबो ने अपने फैंस को एक ऐसा झटका दिया, जिसकी उम्मीद कभी करीना ने खुद भी नहीं की होगी. इस फिल्म में करीना मराठी में गालियां देती हुई नज़र आईं.


3. विद्या बालन



इश्क़िया में देसी गर्ल का किरदार निभाने वाली विद्या ने अपने रोल को जीवंत बनाने के लिए ठेठ अंदाज़ में दी जाने वाली गालियों का सहारा लिया.


4. रिचा चड्ढा



गैंग्स ऑफ़ वासेपुर से अपनी पहचान बनाने वाली रिचा चड्ढा ने खुद को बॉलीवुड में स्थापित करने के लिए भोजपुरी गालियों का सहारा लिया.


5. कंगना रनौत



लाखों लोगों को अपनी एक्टिंग से दीवाना बना चुकी गैंगस्टर गर्ल कंगना, राज़-2 में ज़बरदस्त गालियां बक चुकी हैं.


6. मालिनी शर्मा

राज़ फिल्म में नेगेटिव और बोल्ड किरदार निभा कर सुर्खियां बटोरने वाली मालिनी शर्मा अपनी पहली फिल्म में ही दमदार गालियां दे चुकी हैं.

This article is curated from: indiatimes
बॉलीवुड की ब्यूटी क्वींस जिन्होंने फ़िल्म में दिल खोल के गालियां बकी बॉलीवुड की ब्यूटी क्वींस जिन्होंने फ़िल्म में दिल खोल के गालियां बकी Reviewed by Menariya India on 10:33 PM Rating: 5