कभी न बोले ये लाइनें नहीं तो लड़कियां पटने के बजाय आप पर हसेंगी

बड़े-बड़े देशों में एेसी छोटी-छोटी बातें होती रहती हैं, सेनोरिटा… ये लाइन हर लड़का हर लड़की को चिपकाता है और लड़कियां इस लाइन से पिछले कुछ समय तक पटती भी थीं, लेकिन ये लाइन अब सच में पुरानी हो गई है और इसकी जगह कुछ नई लाइनें आ गई हैं।

लाइनें नई आने से क्या हो गया!! प्यार, इश्क और महोबत्त… को पुकारो जिस भी नाम से, लेकिन सुकून बिल्कुल एक जैसा ही मिलता है। इसी तरह लाइनें नई हो या पुरानी, लड़कियां कल भी पटती थी औऱ आज भी पटती हैं और कल भी पटेंगी। लेकिन इन नई-पुरानी लाइनों के बीच कुछ एेसी भी लाइन हैं जिससे लड़कियों के फंसने का तो नहीं पता, लेकिन हां इन लाइनों से लड़कियां लड़कों पर जरूर हंसने को मजबूर हो जाती हैं। आज हम आपको कुछ एेसे ही लाइनों के बारे में बताने वाले हैं जो आपको लड़कियों के सामने नहीं बोलनी चाहिए।



सूरज इतनी जल्दी निकल आया है, या ये तेरी बत्तीसी की रोशनी हैइस लाइन से कौन लड़की पटेगी यार। इस लाइन को सुनने के बाद तो सच में बत्तीसी दिखानी चाहिए।






Source

आपको पहले भी कहीं देखा है:  ये लाइन हर बंदा, हर बंदी पर ट्राय करता है।



Source

हम तुमसे इतान प्यार करते हैं, इतना प्यार करते हैं, इतना प्यार करते हैं, इतना प्यार करते हैं, इतना…. कितना प्यार करते हैं… ये तो नहीं मालुम, लेकिन सीना चीर कर दिखा देंगे।
प्लीज ये लाइन कोई किसी को मत बोलना, नहीं तो हंस-हंस के बंदी लोट-पोट हो जाएगी।






Did you sit in a pile of sugar? Cause you have a pretty sweet ass
ये लाइनें लड़की के सामने कभी मत बोलिएगा, क्योंकि उसके सारे दोस्त तो खूब हंसेंगे, लेकिन उससे आपको खूब लात-जूते पड़ जाएंगे।



Source

Do you have a map? I'm getting lost in your eyes
हे भगवान! ये लाइन कौन बोलता है वो भी आज के समय में।



Source



Hello, I'm a thief, and I'm here to steal your heart
ठेंगा।



Source



Excuse me, but I think I dropped something. MY JAW!
कुछ भी ना…??? लड़के ना, खुद ही मजाक उड़वाते हैं अपना।



Source



My love for you is like diarrhea, I just can't hold it in
मत ही होल्ड करो भाई… एेसी हालत में तो बंदी घर से ना निकलने की हिदायत दे देगी।



Source


मर्द में बहुत दर्द पैदा कर देती है तुम्हारी smile
भाई मेरे… ये लाइन फिल्म तक तो ठीक थी real life में कभी ना अपनाना।



कैसी लगी आपको ये बकवास फ्लर्टी लाइनें हमें कमेंट में जरूर बताइए और साथ ही दोस्तों के साथ इस आर्टिकल को साझा करना न भूलिए।

कभी न बोले ये लाइनें नहीं तो लड़कियां पटने के बजाय आप पर हसेंगी कभी  न बोले ये लाइनें नहीं तो लड़कियां पटने के बजाय आप पर हसेंगी Reviewed by Menariya India on 11:53 PM Rating: 5