6 फुट के दूल्हे ने रचाई 2 फुट की दुल्हन से शादी देखें तस्वीरें

प्यार कुछ नहीं देखता, न जाति,ख् न धर्म, न रंग और न ही हाइट, यह बात एक बार फिर साबित हो गई है। हाल ही ब्रिटेन में एक अनोखी जोड़ी का प्रेम विवाह हुआ। इस जोड़ी की खासियत यह थी कि दूल्हा 6 फीट 1 इंच लंबा था, जबकि दुल्हन केवल 2 फीट 8 इंच की।



दुल्हन अमांडा फाइफी ऎसी बीमारी से पीडित है, जिसमें हडि्डयों का विकास रूक जाता है। यही वजह है कि अमांडा की लंबाई नहीं बढ़ सकी। अमांडा की मानें तो वे हमेशा इस बात को लेकर चिंतित रहती थीं, कि उन्हें कभी कोई प्यार करने वाला जीवनसाथी मिल भी सकेगा या नहीं।




अमांडा का इंतजार वर्ष 2007 में तब खत्म हुआ जब उनकी मुलाकात स्टीवन से हुई। अमांडा एक टैक्सी फर्म में जॉब कर रही थीं और स्टीवन उस फर्म की मालकिन के बेटे थे। दोनों की शुरूआती मुलाकातें कुछ खास नहीं थीं, लेकिन धीरे धीरे दोनों में नजदीकियां बढ़ने लगीं और उन्हें प्यार हो गया।



स्टीवन की मां को भी इस रिश्ते से कोई एतराज नहीं थी। हाल ही दोनों ने परिवार और दोस्तों की मौजूदगी के बीच शादी की है। शादी के बाद स्टीवन ने अमांडा को गोद में उठाकर डांस भी किया।



Source : Rajsthan Patrika
6 फुट के दूल्हे ने रचाई 2 फुट की दुल्हन से शादी देखें तस्वीरें 6 फुट के दूल्हे ने रचाई 2 फुट की दुल्हन से शादी देखें तस्वीरें Reviewed by Rajmal Menariya on 10:39 PM Rating: 5