नंबर वन पोर्न स्टार मिया खलीफा के बारें में कुछ रोचक तथ्य

मिया खलीफा भले ही पोर्न स्टार है लेकिन उन्हें 'ब्यूटी विद ब्रेन' कहा जा सकता है। उसकी वजह है कि उन्होंने इतिहास के विषय में स्नातक किया है।



मिया लेबनान के बेरुत में जन्मी है। वर्ष 2000 में ये अपने पूरे परिवार के साथ अमेरिका में बस गई। रिपोर्ट के मुताबिक इनके परिवार ने इनसे बातचीत तब बंद कर दी जब ये पोर्न इंडस्ट्री में शामिल हो गई।


मिया शादीशुदा है । 18 साल की उम्र में ही इन्होंने एक अमेरिकन व्यक्ति से शादी कर ली। एडल्पट एंटरटेनमेंट वेबसाइट पोर्नहब ने (28 दिसंबर , 2014 को) मिया को दुनिया में नंबर वन पोर्न स्टार की रैंकिंग दी थी।



मिया ने जबसे पोर्न की दुनिया में कदम रखा तभी से उनकी आलोचना होती रही है। मिया पोर्न की दुनिया में कदम रखने से पहले मियामी, फ्लोरिडा में काम कर चुकी है।



गौर हो कि मिया की गिनती टॉप रेटेड पोर्न स्टार्स में होती है। वे अभी 22 साल की हैं। लेबनान में जन्मी मिया फिलहाल मियामी में रहती हैं।



मिया सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं। इंस्टाग्राम पर उनके करीब 2.2 मिलियन फॉलोअर्स हैं। वहीं, ट्विटर पर भी उन्हें 7 लाख से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं।



वे अक्सर अपनी फोटोज और वीडियो फ्रेंड्स से शेयर करती रहती हैं।




Read Also: लड़की का करारा जवाब, जब इस व्यक्ति ने लड़की से पूछा कि तुम्हारे पास ‘Chut’ है
नंबर वन पोर्न स्टार मिया खलीफा के बारें में कुछ रोचक तथ्य नंबर वन पोर्न स्टार मिया खलीफा के बारें में कुछ रोचक तथ्य Reviewed by Menariya India on 1:24 PM Rating: 5