7 सेक्स मिथ्स बॉलीवुड के कारण - नृत्य संभोग से पहले होने वाली एक क्रीड़ा है!

1. संगीत प्यार करने का संकेत है. 

जब आप दिल की गहरी और कामुक इच्छाओं को गीत के माध्यम से बयां कर सकते हैं, तो गंदी बात करने की क्या ज़रूरत? बॉलीवुड में सेक्स गाने के साथ भी होता है और गाने के बाद भी!

2. नृत्य संभोग से पहले होने वाली एक क्रीड़ा है! 

बॉलीवुड में आज से नहीं, बल्कि लंबे समय से नृत्य संभोग करने से पहले होने वाली एक क्रीड़ा के रूप में प्रचलित है. एक कामुक डांस आपको कामुक होने के लिए प्रेरित कर सकता है. 

3. बादलों में बिजली की चमक कामउत्तेजना का सबसे अच्छा संकेत है. 

बादलों की गरज और बरसात ‘सावन आने की घोषणा कर देती हैं’ जो आपके आलस को दूर कर, आपका मूड बना देती है.

4. कपड़े उतारने का मज़ा धीरे-धीरे आता है.

आप एक साथ पूरे कपड़े नहीं उतारना चाहेंगे, क्योंकि उसका कोई मतलब नहीं है. मज़ा तो तब आता है जब आप एक-एक वस्त्र को अपने अंग से जुदा करते हैं.  

5. सेक्स सिर्फ़ चादर के बीच होता है.

बॉलीवुड में इस अनमोल पल को चादर के बीच इसलिए बिताया जाता है कि क्योंकि सेंसेर बोर्ड की नज़र हर उस दृश्य पर रहती है जो खुले में किया जाता है.  

6. बच्चे जब खेलने बाहर जाते हैं तब ही रोमांस निकल कर सामने आता है. 

बॉलीवुड में कपल उस समय अपनी सेक्स और रोमेंटिक लाइफ़ को अच्छे से जीते हैं जब वे इस बात से निश्चिंत हो जाते हैं कि बच्चे पीछे वाले पार्क में खेल रहे हैं. लेकिन कई बार बॉलीवुड की पत्नियां बच्चों के कारण ‘संतुष्ट’ नहीं हो पाती.

7. सहवास के बाद आंसू 

अपने साथी को आंसुओं के द्वारा ये बताना सबसे असरदार और बेहतर तरीका होता है कि आप उसके साथ काफ़ी खुश हैं. और आपको उस पर पूरा भरोसा है!
Source: mtvindia
7 सेक्स मिथ्स बॉलीवुड के कारण - नृत्य संभोग से पहले होने वाली एक क्रीड़ा है!  7 सेक्स मिथ्स बॉलीवुड के कारण - नृत्य संभोग से पहले होने वाली एक क्रीड़ा है! Reviewed by Menariya India on 8:24 AM Rating: 5