Couple के ‘Kiss’ की फ़ोटो को लोगों ने फ़ोटोशॉप कर के बना दिया एक मज़ाकिया किस्सा!

हम सभी अपने शानदार लम्हों को हमेशा के लिए तस्वीरों के रूप में संजोकर रखना चाहते हैं. लेकिन आज के दौर में लोग अपने हर पल को सेल्फ़ी में कैद करने लगे हैं. वे इन तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर कर लाइक का इंतज़ार करते हैं. खैर, कई बार तो लोग अपनी निजी तस्वीरों को शेयर कर के लाइक बटोरने की कोशिश करते हैं. हाल ही में ऐसी ही हरकत एक Couple ने की. ये Couple बीच पर Kiss करते हुए सेल्फ़ी ले रहा था, उनकी इस रोमांटिक तस्वीर में फैमली ड्रामा तब आया, जब बॉल से खेलता एक बच्चा भी सेल्फ़ी का हिस्सा बन गया. 
मज़े की बात तो ये है कि अपनी रोमांटिक तस्वीर को यादगार बनाने के लिए इस जोड़े ने अपनी इस निजी तस्वीर को इंटरनेट पर शेयर कर दिया और लोगों से मदद मांगी “कृपया फ़ोटोशॉप के ज़रिये इस बच्चे को तस्वीर से हटा दें.” होना क्या था, लोगों ने फ़ोटोशॉप कर तस्वीर को एक अलग ही रूप दे दिया, जिसे देख कर ये जोड़ा भी हैरान रह गया. नीचे इस जोड़े की ऑरीजनल और फ़ोटोशॉप की गई तस्वीरें हैं. 








Source: smash
Couple के ‘Kiss’ की फ़ोटो को लोगों ने फ़ोटोशॉप कर के बना दिया एक मज़ाकिया किस्सा! Couple के ‘Kiss’ की फ़ोटो को लोगों ने फ़ोटोशॉप कर के बना दिया एक मज़ाकिया किस्सा! Reviewed by Menariya India on 10:50 PM Rating: 5