जितनी छोटी स्कर्ट, उतना ज्यादा डिस्काउंट!

चीन में एक रेस्तरां ने ग्राहकों को लुभाने के लिए अनोखा नुस्खा निकाला है। रेस्टोरेंट ने फैसला किया है कि जो लड़कियां जितनी छोटी स्कर्ट पहनकर आएंगी, उन्हें बिल में उतना ही डिस्काउंट दिया जाएगा।



यांग जिया हॉटपॉट रेस्तरां पूर्वी चीन के जिनान शहर में हैं। यहां जब कोई महिला ग्राहक पहुंचती है तो कर्मचारी उसकी स्कर्ट का नाप लेते हैं।




इसी के मुताबिक उन्हें खाने के बिल में छूट मिलती है। कर्मचारी इंची टेप लेकर मुस्तैद रहते हैं और नापते हैं कि महिला की स्कर्ट उसके घुटने से कितने इंच ऊपर है।



अगर स्कर्ट घुटने से तीन इंच ऊपर है तो उस महिला को बिल में 20 फीसदी की छूट दी जाती है। घुटने से 13 इंच ऊंची स्कर्ट पर बिल में 90 फीसदी तक छूट मिलती है। यांग जिया हॉटपॉट रेस्तरां स्वादिष्ट खाने के लिए मशहूर है। अब तो यहां भीड़ और बढ़ने लगी है।


देखे तस्वीरें :-




डेलीमेल के मुताबिक ये स्कीम पिछले हफ्ते से लागू है। रेस्तरां के मालिक ईसन यांग का कहना है कि मंदी के चलते उन्हें ये तरकीब आजमानी पड़ी है। रविवार को इस ऑफर के चलते 50 महिला ग्राहक रेस्तरां को मिले थे।









source : dailymail
Tag: Chinese restaurant, Discount in hotels, Hotpot restaurant, Skirt


Title : Chinese restaurant offers discounts to women wearing miniskirts - with shorter dresses earning cheaper meals जितनी छोटी स्कर्ट, उतना ज्यादा डिस्काउंट!
जितनी छोटी स्कर्ट, उतना ज्यादा डिस्काउंट! जितनी छोटी स्कर्ट, उतना ज्यादा डिस्काउंट! Reviewed by Menariya India on 11:07 PM Rating: 5