वर्जिन लड़कों के पेशाब और अंडो से बनता है ये व्यंजन - वर्जिन ऐग (Virgin Egg)

चीन हमेशा से ही अपने ऊट-पटांग कामों के लिए दुनियाभर में मशहूर हैं। बात चाहें वहां के रिवाजों की हो, खाने की हो या तेज विकास की, वह हर काम में आगे हैं हालांकि चीन में घटे कई वाक्यों में विश्वास करना मुश्किल होता हैं क्योंकि वह सुनने में काफी अजीब होते हैं।


चलिए बात करत हैं चीन में बनने वाले इस अजीबो-गरीब व्यंजन की, जिसे सुनकर ही आपके पैरों तले जमीन खिसक जाएगी। जी हां, चीन के जेजियांग प्रांत में वर्जिन ऐग नाम का व्यंजन बनाया जाता है। इसे बसंत का मौसम आने पर बनाया जाता है।



इसमें अंडों को वर्जिन लड़कों के पेशाब में डूबोया जाता है। इसका लोकल नाम तौंगजी डैन है। तौंगजी डैन को ब्वॉय ऐग भी कहा जाता है।



पेशाब इकठ्ठा करने के लिए बाकायदा स्कूलों में बाल्टियां रखी जाती है जिसमे बच्चे पेशाब करते है। फिर इस पेशाब को बड़े-बड़े बर्तनो में डाला जाता है जिसमे की अंडों को धीमी आंच पर पुरे दिन पकाया जाता है।



जब यह अंडे पेशाब में अच्छी तरह उबल जाते हैं तो इन अंडों को तोड़ा जाता है और खाया जाता है। वहां के लोग इस डिश को बड़े मजे के साथ खाते हैं। उनके अनुसार ये डिश हेल्थ के लिए बड़ी लाभदायक होती है।


Video of Virgin Egg



If there's one thing the city of Dongyang is famous for, it's the town's local delicacy—Virgin Boy Eggs. No, they aren't the the testicles of children as one might guess, just regular chicken eggs...that have been boiled and steeped in the urine of elementary school students.
source: gizmodo
वर्जिन लड़कों के पेशाब और अंडो से बनता है ये व्यंजन - वर्जिन ऐग (Virgin Egg) वर्जिन लड़कों के पेशाब और अंडो से बनता है ये व्यंजन - वर्जिन ऐग (Virgin Egg) Reviewed by Gajab Dunia on 11:01 PM Rating: 5